सैंडरॉक देवों में मेरा समय मल्टीप्लेयर भविष्य और अधिक पर चर्चा करता है

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    सैंडरॉक देवों में मेरा समय मल्टीप्लेयर भविष्य और अधिक पर चर्चा करता है

    सैंडरॉक में मेरा समय मल्टीप्लेयर पब्लिक टेस्ट कुछ दिनों में बंद हो जाएगा, और पाथिया गेम्स ने समुदाय से फीचर के बारे में कुछ सवालों के जवाब देने के लिए आगे कदम बढ़ाया है। इनमें शामिल हैं कि मल्टीप्लेयर के भविष्य में क्या निहित है, साथ ही एकल-खिलाड़ी कहानी को मल्टीप्लेयर और अधिक में क्यों नहीं चलाया जा सकता है।

    पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में सैंडरॉक में मेरा समय YouTube चैनल, Pathea उपाध्यक्ष हारून डेंग और सैंडरॉक निर्देशक ज़ी जू कुछ को लेते हैं सैंडरॉक मल्टीप्लेयर के बारे में प्लेयर बेस का सबसे बड़ा सवाल। सबसे पहले, दोनों समझाते हैं कि मल्टीप्लेयर अपनी अलग चीज क्यों है और इसे केवल एकल खिलाड़ी में एकीकृत नहीं किया जाता है।

    ज़ी के अनुसार, ऐसा इसलिए है क्योंकि एकल-खिलाड़ी “शुरुआत से ही मल्टीप्लेयर कार्यक्षमता को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन नहीं किया गया था”, जिसका अर्थ है कि यह मल्टीप्लेयर को शामिल करने के लिए एकल-खिलाड़ी सामग्री का पूर्ण नया स्वरूप लेगा। पाथिया का कहना है कि इसके पास इसे व्यवहार में लाने के लिए संसाधन या कर्मचारी नहीं हैं, इसलिए मल्टीप्लेयर को एक पूरक कहानी के रूप में डिजाइन किया गया था जो एकल-खिलाड़ी कहानी के कुछ अंतरालों को भर देगा।

    दोनों इस बात पर भी चर्चा करते हैं कि क्यों सैंडरॉक पीयर-टू-पीयर कनेक्शन का समर्थन नहीं करता; सर्वर सीधे पीयर-टू-पीयर नेटवर्किंग की तुलना में “अधिक स्थिर और विश्वसनीय कनेक्शन” प्रदान करते हैं, और टीम ने अन्य खेलों का “गहन शोध” भी किया जहां पी 2 पी तकनीक काम नहीं करती थी, बनाते समय उन उदाहरणों को बोर्ड पर लेते हुए सैंडरॉकका मल्टीप्लेयर।

    आगे किस लिए है सैंडरॉक में मेरा समयका मल्टीप्लेयर मोड?

    मल्टीप्लेयर के भविष्य के संदर्भ में सैंडरॉक में मेरा समय, पाथिया का कहना है कि यह वर्तमान में देर से वसंत या गर्मियों की शुरुआत में अर्ली एक्सेस में मल्टीप्लेयर लॉन्च करने का लक्ष्य रखता है। का पूर्ण संस्करण सैंडरॉक में मेरा समयएकल-खिलाड़ी और मल्टीप्लेयर दोनों, इस वर्ष के अंत में निर्धारित हैं।

    मल्टीप्लेयर के लिए वर्तमान में जिन सुविधाओं पर काम किया जा रहा है उनमें खिलाड़ियों के बीच विवाह, साथ ही अतिरिक्त मल्टीप्लेयर कहानी सामग्री शामिल है। हालाँकि, चूंकि मल्टीप्लेयर अनुभव का ध्यान “कहानी-चालित अनुभव के बजाय वाणिज्य गिल्ड सिमुलेशन” पर है, इसलिए ये कहानियाँ “व्यापक” नहीं होंगी, क्योंकि एकल-खिलाड़ी के लिए पेश की गई हैं।

    मल्टीप्लेयर के लिए क्षितिज पर और भी बहुत कुछ है सैंडरॉक में मेरा समय.

    अगर आप इसके बारे में और पढ़ना चाहते हैं सैंडरॉक में मेरा समयके मल्टीप्लेयर मोड और पाथिया के खिलाडिय़ों से मिले फीडबैक के साथ इंटरव्यू भी उपलब्ध है गेम के स्टीम पेज के माध्यम से. सैंडरॉककी बहुखिलाड़ी परीक्षण अवधि शुक्रवार 20 जनवरी को पूर्वाह्न 3 बजे समाप्त हो रही है, इसलिए इससे पहले इसे जांचना सुनिश्चित करें। एक भी है सर्वे यदि आप देवों के लिए अधिक विस्तृत प्रतिक्रिया छोड़ना चाहते हैं तो आप भर सकते हैं।

    खेल रहे हैं सैंडरॉक में मेरा समय और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप कुछ भी याद नहीं करते हैं? हमारे गाइड देखें!

    अधिक सैंडरॉक में मेरा समय गाइड

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